Hindustan24
उत्तर प्रदेश

लखनऊ जा रही गोंडा ड‍िपो की बस खाई में पलटी, दो की मौत-24 घायल

Advertisement

अच्छेलाल राजभर संपादक हिंदुस्तान 247

Advertisement

बाराबंकी। बहराइच हाईवे पर घाघराघाट के निकट सोमवार की दोपहर करीब दो बजे एक बस को ओवरटेक करने में रोडवेज बस खाई में पलट गई। इसमें दो की मौत हो गई, जबकि 26 घायल हो गए। इसमें 16 को जिला अस्पताल रेफर किया गया है, जबकि दस का रामनगर सीएचसी पर इलाज चल रहा है। बस बलरामपुर से लखनऊ जा रही थी, जिसमें करीब 50 यात्री सवार होने की बात कही जा रही है। घटना के बाद चालक-परिचालक मौके से भाग गए। एएसपी पूर्णेंदु सिंह ने मौके पर पहुंचकर घायलाें को उपचार के लिए भेजवाया है। घायलों में गोंडा, बलरामपुर, सीतापुर, बहराइच, बांदा और श्रावस्ती आदि जिले के यात्री शामिल हैं। वहीं, दूसरी रोडवेज बस के चालक को मामूली चोट आई है।

इनकी हुई मौत : रामनगर कोतवाली के घाघराघाट के पास हुए हादसे में दो लोगों की मौत हुई है। इसमें सीतापुर के सदरपुर थाना के पिपराखुर्द के श्यामलाल के 36 वर्षीय पुत्र नरेंद्र और बलरामपुर के बालापुर थाना के मोझनी के 50 वर्षीय बृजेश कुमार त्रिपाठी शामिल हैं।

इनको किया गया रेफर : सीतापुर के बदौरा के बिट्टू (33) और शुचि (36), श्रावस्ती के लाल बोझी गोरा के अंबिका प्रसाद की पत्नी उसमा देवी (40), पुत्र रवि (8) व पुत्री नीता देवी (19), लाल बोझी कटरा के गिरीश कुमार (25), गोंडा जिले के बलपुर करनैलगंज के प्रदीप कुमार दुबे (42), कटरा बाजार के रितेश कुमार (30), उनकी पत्नी ज्योति (26), करनैलगंज के बटौरा निवासी राम प्रसाद (50), विजय (36), पटेलनगर के विनोद कुमार (60), बदलपुर बेलसर की प्रीती तिवारी (35) और इटियाथोक के महावीर (30), कोतवाली नगर की विनाेद कुमारी (65) और बांदा के कोतवाली नगर के कृष्ण विजय (42) शामिल हैं। प्रीति और प्रदीप को लखनऊ रेफर किया गया है।

Related posts

चन्दवक क्षेत्र के हिसामपुर में वनसुअरा की चपेट में आने से युवक हुआ जख्मी

जौनपुर । चन्दवक होंडा डीजार कार की चपेट में आने से एक की मृत्यु दो गंभीर,

जौनपुर : थाना बक्शा पुलिस ने हत्या के प्रयास के मुकदमे से सम्बन्धित एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त चाकू किया बरामद

hindustan247

Leave a Comment